Add

Friday 11 August 2023

thumbnail

PM Modi In Parliament : PM modi ने I.N.D.I.A को लेकर कही ये बड़ी बात | Congress | Elections 2024

PM Modi In Parliament : PM modi ने I.N.D.I.A को लेकर कही ये बड़ी बात | Congress | Elections 2024 PM Modi in Parliament: PM Modi said about I.N.D.I.A that he thinks that he will rule the country by changing his name, the poor can see his name but his work is not visible anywhere.PM Modi In Parliament : PM मोदी ने I.N.D.I.A को लेकर कहा की इनको लगता है नाम बदल कर देश पर राज कर लेंगे, ग़रीब को इनका नाम तो नज़र आता है लेकिन उनका काम कहीं नज़र नहीं आता.

from Latest News देश News18 हिंदी https://ift.tt/CDOVFQo

Subscribe by Email

Follow Updates Articles from This Blog via Email

No Comments

Thank You For Comment

About

Search This Blog

Blog Archive

Powered by Blogger.

खराब बैटिंग ले डूबी... चौथी हार के बाद कैप्टन का बल्लेबाजों पर फूटा गुस्सा

दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 8. 5 ओवर में हराकर आईपीएल 2024 में अपनी तीसरी जीत दर्ज की. गुजरात की बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लॉप पर रही. गु...